3THVTX3KFLFG3R SB POETRY: मेरा आज Poetry in hindi

SBPOETRY333.Blogspot.com

Tuesday, April 21, 2020

मेरा आज Poetry in hindi

ज़िन्दगी की इस भीड़ में, मैं बहुत अकेला पड़ गया हूँ:
बचपन में जो सपने देखे थे, अब लगता है कि वो सपनों के सिवा कुछ नहीं हैं::
मैं उन मुश्किलों में हूँ, जहाँ  तिनके का भी सहारा नहीं:
हर शख़्स जो अपना था, अब मुझे वो बेग़ाना लगता है::
अब ज़िन्दगी में, मैं उन मुश्किलों का सामना कर रहा हूँ:
जिनके बारे में, मैंने तसव्वुर भी नहीं किया था::
अब लगता है, कि ज़िन्दगी मुझसे क्या चाहती है:
इन करोड़ों की भीड़ में, मैं ख़ुद को अकेला पाता हूँ::
पर इस दिल में हिम्मत है, जुनून है, लड़ने का इस संसार से:
जहां सब, सिर्फ़ अपने मतलब के लिए जीते हैं::
गिरा हूँ, तो उठूँगा भी, भरोसा है उस ख़ुदा पे जिसने इस जहाँ  में उतारा है:
क्योंकि अब मेरे साथ मेरा ख़ुदा है, जो सबसे बड़ी ताकत है:::



1 comment:

  1. Please friends tell me about this Poetry please suggest me any topic for your demand...

    ReplyDelete

Please do not enter any spam link into the box.