3THVTX3KFLFG3R SB POETRY: Sad Love Shayari in Hindi, Yaad Aa Rahi Hai

SBPOETRY333.Blogspot.com

Monday, November 02, 2020

Sad Love Shayari in Hindi, Yaad Aa Rahi Hai

Sad Love Shayari in Hindi- सैड लव शायरी इन हिन्दी 

जब कोई व्यक्ति अपने किसी चाहने वाले या प्रेमी या प्रेमिका से बिछड़ जाता है तो उस समय उसकी यादें ही आपके पास होती हैं तब अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने दिल की स्थिति बताने के लिए दुख भरी लव शायरी (Sad love shayari in hindi) से अच्छा माध्यम कोई नही है प्यार में बिछड़ जाने पर एक सैड शायरी (Sad shayari) के द्वारा आप अपनी भावनाएं व्यक्त कर सकते हैं इस पेज पर मैं आपके साथ सर्वश्रेष्ठ सैड लव शायरी (Sad love shayari hindi) का एक बड़ा संग्रह साझा करने जा रहा हूँ। मेरा विश्वास है ये आपको अवश्य पसंद आएगा।  

इस संग्रह में हर तरह की सैड लव शायरी हिन्दी और अंग्रेज़ी भाषाओं में उपलब्ध है। अपने हृदय की स्थिति के अनुसार शायरी चुनकर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका और दोस्तों को भेज सकते हैं। व्हाट्सप्प और फेसबुक पर साझा करने के लिए सैड स्टेटस चित्र के साथ भी यहाँ उपलब्ध है। 

1

हिन्दी में Sad Love Shayari, याद आ रही है 

दिल को मेरे फिर, रंजीदा किए जा रही है*
आज फिर आपकी, याद आ रही है**

Dil ko mere fir ranjeeda kiye ja rahi Hai..
Aaj phir aapki Yaad aa rahi Hai..

Sad Love Shayari hindi








सुकून मेरे दिल का, तबाह किए जा रही है*
आज फिर आपकी, याद आ रही है**

Sukoon mere Dil Ka tabah kiye ja rahi Hai..
Aaj phir aapki Yaad aa rahi Hai..


कभी जो शाम का मैं सोचूँ, कि तेरा साथ था जिसमें#
क्यूँ फिर वो शाम, अब मेरा दिल दुखा रही है##
सच कहूँ! तो आज फिर मुझे, आपकी याद आ रही है#
सुबह-सुबह ये मुझे, कौन परेशान किए जा रही है##

Kabhi Jo shaam ka main sochun Tera Saath tha jisme..
Kyu phir wo shaam ab mera Dil dukha rahi Hai..
Sach kahun to aaj phir mujhe aapki Yaad aa rahi Hai..
Subah-subah ye mujhe kon preshan kiye ja rahi Hai..

आ जाओ लौटकर तुम, कि फिर तुम्हारी याद आ रही है•
वक़्त कितना बदल गया, मगर दिल ना बदल सका अपना••
तुम्हारी याद इसमें, किस तरह से घर बना रही है•
आज फिर मुझे, आपकी याद आ रही है••

Aa jao loutkar tum ki phir tumhari Yaad aa rahi Hai..
Waqt Kitna badal gaya magar Dil Na badal saka apna..
Tumhari Yaad isme kis Tarah se Ghar Bana rahi hai..
Aaj phir mujhe aapki Yaad aa rahi Hai..

आँखों के सामने, तुम्हारी तस्वीर नज़र आ रही है:
कहाँ हो तुम कि आज फिर, आपकी याद आ रही है::
उन गलियों से गुज़रने का, अब दिल नही करता:
जिन गलियों में हमारी आपकी, मुलाक़ातें रही हैं::

Aankhon ke saamne tumhari tasveer nazar aa rahi Hai..
Kahan ho Tum ki Aaj phir aapki Yaad aa rahi Hai..
Un galiyon se guzarne Ka ab Dil Nahi karta..
Jin galiyon me humari aapki mulaqaatein rahi hain..

उस वक़्त की ये बहुत फ़रियाद, किए जा रही है:
अब ये जान लो भी तुम, कि आज फिर आपकी याद आ रही है::

Uss waqt ki ye Bahut fariyaad kiye ja rahi Hai..
Ab ye jaan lo bhi tum ki aaj phir aapki yaad aa rahi hai..

•Sad love shayari in Hindi के साथ आपको यह भी पढ़ने चाहिए |



No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link into the box.